Friday 19 September 2014

क्योँ भाई लोगो गलत कहा क्या..???


एक जमाना था जब यूवा देश के लिए मर मिटने को तैयार रहते थे । आज के हम यूवा :- * उदास क्यो है ? ....तो अगला रोते हुये बोलेगा यार तेरी भाभी नाराज हो गई ;-( * अरे ये बालो पर क्या लगा रहा है? ...जवाब मिलेगा यार सर के कुछ बाल सफेद होने लगे है ये T.v. पर देखा तो मँगा लिया । *कितने रुपये लगे ? ....ज्यादा नही , बस 3499 *अरे उस लङकी ने क्या कहा फिर ?.....जवाब मिलेगा अरे साली नखरे करती है मैने छोङ दिया साली को । * अच्छा ये बता इस बार देश का प्रधानमंत्री कौन बनेगा ?......जवाब मिलेगा.....अरे यार ये फालतू के लोगो का काम है मुझे ये सब बिल्कुल पसन्द नहीँ है। * अच्छा देश के लिए तू क्या सोचता है ? जवाब मिलेगा .........छोङ ना यार क्या देश का रोना लगा रखा है और आज वैसे भी मेरा मूड खराब है मेरी जानू ने मेरे MSG का REPLY नहीँ किया । . . पहले लङकिया लक्ष्मी बाई जैसी होती थी ओर आज... * हे भगवान ! PROFILE PIC. CHANGE किये 2 मिनट हो गयेँ ओर अभी तक एक भी LIKE नहीँ मिला * उई माँ . . . मेरे चैहरे पर मूहासा हो गया * बाहर कैसे जाउँ ये कपङे कितने गन्दे लग रहे है लङके मुझ पर हँसेगे । * कोई पुछ ले देश के लिए क्या सोचती हो ? जवाब मिलेगा कौन देश ? औह अच्छा वो जो काला चश्मा लगाता है , मगर नखरे बहुत करता है । . . क्योँ भाई लोगो गलत कहा क्या ??

No comments:

Post a Comment